ठीए के विवाद महिला को दौड़ाकर पीटा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ CCTV फुटेज

दिल्ली के मंगोलपुरी से एक महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घटना 16 जुलाई की बताई जा रही है. इसमें एक युवक महिला पर लाठियां बरसाते नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि महिला आरोपी युवक के मकान के बाहर दुकान लगाती है. इसके लिए युवक उससे किराया भी वसूल करता था. इसी किराए को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद उसने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक महिला की पहचान किरन के रूप में हुई है. जबकि आरोपी युवक की पहचान अजय के नाम से हुई है. जानकारी के मुताबिक किरन ने दुकान के लिए अजय के मकान में स्टॉल किराए पर लिया था. इसके किराए को लेकर 16 जुलाई को इनके बीच कुछ विवाद हो गया. इसके बाद अजय और उसके परिवार के लोगों ने किरन को बीच रास्ते में रोक कर बुरी तरह से मारपीट की. किरन ने बताया कि इस घटना के संबंध में उसने पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन शुरू में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

बाद में घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में कार्रवाई की है. बता दें कि वायरल सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि महिला अपने छोटे बच्चे के साथ सड़क पर आ रही है. इसी दौरान आरोपी युवक बीच रास्ते पर उसे रोक लेता है और पहले बहस करता है. इसके बाद आरोपी युवक पहले लात घूंसे से महिला और उसके बच्चे पर हमला करता और फिर पास में पड़ा डंडा उठाकर बुरी तरह से उसकी पिटाई कर देता है.

Related posts

Leave a Comment